badge पुरानीबस्ती : #हास्य - मोदी की विकास वाली जादू की छड़ी गायब
चाँद भी कंबल ओढ़े निकला था,सितारे ठिठुर रहें थे,सर्दी बढ़ रही थी,ठंड से बचने के लिए, मुझे भी कुछ रिश्ते जलाने पड़े।

Tuesday, January 10, 2017

#हास्य - मोदी की विकास वाली जादू की छड़ी गायब






एक गुप्त खबर के अनुसार २०१४ के चुनावों में नरेन्द्र मोदी जिस जादू की छड़ी को लेकर भारत का विकास करने का दंभ भरते थे, वो छड़ी उनके प्रधानमंत्री पद के शपथ लेने के बाद गायब हो गई है। पीएमओ का मानना है कि छड़ी गायब नहीं हुई अपितु किसी ने छड़ी को चुरा लिया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रॅा, एनएसए, सीबीआई और कई राज्यों की पुलिस को इस छड़ी को ढूंढ कर लाने को कहा है। प्रधानमंत्री को इस बात का डर है कि यदि विकास की यह छड़ी यदि किसी गलत आदमी के हाथ लग गई तो २०१९ के चुनाव में वो इस छड़ी से विकास करके चुनाव जीत लेगा।

मोदी जी के समर्थकों ने इस चोरी के पीछे अरविंद केजरीवाल का हाथ बताया है। समर्थकों का मानना है कि केजरीवाल जी छड़ी चुराकर मोदी जी को विकास करने से रोकना चाहतें हैं। मोदी जी को यदि जादू की छड़ी पुनः मिल जाए तो वो लोगों को वो विकास करके दिखाएँगे जो कांग्रेस की सरकार ने ६५ सालों में नहीं कर पाई है।

छड़ी की गायब होने की खबर मिलते ही, कांग्रेस के कुछ मुख्य नेता ब्लैक मार्केट में इस छड़ी की तलाश में लग गए हैं।कांग्रेसी इस छड़ी को हथियाकर राहुल गांधी के हाथ में देना चाहतें हैं जिससे राहुल गांधी भारत का विकास करके कांग्रेस को पुनः जीवित कर सकें।

माना जा रहा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भी इस छड़ी को पाना चाहते हैं जिसके लिए वो सीआयए की मदद ले रहें हैं। वहीं मोदी जी ने कहा है कि छड़ी के मिलते ही भारत के विकास का कार्य जोरों शोरों में आरंभ किया जाएगा और तब तक भारत के लोगों को योगा करके अपना धैर्य बढ़ाना चाहिए।

3 comments:

Tricks and Tips