#हास्य - भाजपा राम मंदिर के लिए कर रही है ईंट की तलाश

उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्दे नजर अयोध्या और राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर राजनितिक पर्यटन का केंद्र बन गया है। भाजपा हमेशा की तरह इस बार भी लोगों को बता रही है कि श्री राम का टेम्पररी वीजा अयोध्या में परमानेंट किया जाएगा।

भाजपा प्रवक्ता ने हवाबाज़ी के पत्रकार से बात करते हुए बताया कि मंदिर बनाने का काम शुद्ध मिट्टी के ईंटे ना मिलने के कारण आरंभ नहीं हो पा रहा है और ईंटों के मिलते ही काम को जोरों - शोरो में आरंभ किया जाएगा।

भाजपा की सोशल मीडिया सेल ने मंदिर निर्माण के लिए सही कारिगर का नहीं मिलना भी एक कारण बताया है। माना जा रहा है कि राम मंदिर के लिए नल-नील जैसे शिल्पकारों की खोज की जा रही है, जो मंदिर को इतना मजबूत बना दे की फिर उसे चाहकर भी कोई बाबर तोड़ नहीं पाए।

भाजपा के बयानों पर उत्तरप्रदेश में तारों से बच - बचकर रोड शो करते राहुल गाँधी ने भाजपा की तरफ आघात करते हुए कहा कि मंदिर मजबूत बनाना है तो उसमें काँग्रेस के नेताओं के कंपनी का सीमेंट मिलाना चाहिए जो उनके घोटालों की तरह ही एक दम मजबूत होगा। 

भाजपा के बयान के बाद लालू प्रसाद यादव ने कहा कि भाजपा को ईंट देने के लिए वो तैयार हैं और यदि भाजपा में हिम्मत है तो मंदिर बनाकर बतायें। लालू के बयान के बाद गडकरी जी ने मंदिर बनवाने को एक जुमला बताकर भाजपा के लिए समस्याएं बढ़ा दी हैं।


यदि आपको लेख पसंद आया तो इसे अपने ट्विटर, फेसबुक अकाउंट पर शेयर करें और ब्लॉग को सब्सक्राइब करें।

3 टिप्‍पणियां:

  1. भाजपा से अपेक्षा नहीं कि रामको टेण्ट के घर से निकाल पायेंगे।

    उत्तर देंहटाएं
  2. शानदार पोस्ट ... बहुत ही बढ़िया लगा पढ़कर .... Thanks for sharing such a nice article!! :) :)

    उत्तर देंहटाएं

यदि आपको लेख पसंद आया तो इसे अपने ट्विटर, फेसबुक अकाउंट पर शेयर करें और ब्लॉग को सब्सक्राइब करें।