​पुरानीबस्ती पर प्रकाशित सभी ख़बरें सिर्फ अफवाह हैं, किसी भी कुत्ते और बिल्ली से इसका संबंध मात्र एक संयोग माना जाएगा। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। इसे लिखते समय किसी भी उड़ते हुए पंक्षी को बीट करने से नहीं रोका गया है। यह मजाक है और किसी को आहत करना इसका मकसद नहीं है। यदि आप यहाँ प्रकाशित किसी लेख/व्यंग्य/ख़बर/कविता से आहत होते हैं तो इसे अपने ट्विटर & फेसबुक अकाउंट पर शेयर करें और अन्य लोगों को भी आहत होने का मौका दें।

क्यों लिखा राहुल गांधी ने मोदी को पत्र?

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने लिखा नरेंद्र मोदी को पत्र। उस पत्र के कुछ हिस्से हम नीचे प्रकाशित कर रहें हैं।

प्यारे मोदी जी,

जब से आपकी सरकार सत्ता में आई है, कांग्रेस वाले मुझसे दिन रात मेहनत करवा रहें हैं। मेरी बैंकॉक यात्रा को पहले के मुकाबले एक चौथाई कर दिया गया है। मुझे अब नशा नहीं करने दिया जाता है। क्या यही है आपके अच्छे दिन?

2014 में आपको जितवाने के लिए मैंने वो सब किया जो मुझे नहीं करना चाहिए था। कभी मंदिर की सीढ़ियों को भी इस अबोध बालक ने नहीं देखा था लेकिन आपके चलते मैं मंदिरों में जा जाकर पूजा आरती कर रहा था।

मैंने आपको जितवाने के लिए ऐसे - ऐसे भाषण दिए जिससे लोग मुझे उल्लू, गदहे का पट्ठा और बेवकूफ समझते हैं। क्या आपको भी लगता है कि मैं बेवकूफ और उल्लू हूँ? आपको चुनाव जितवाने के लिए मुझे तो भारतरत्न मिलना चाहिए लेकिन आपके भक्त मुझे पप्पू बुलाते हैं। ऐसा क्यों मोदी जी?

मुझे लगा था, आप चुनाव जीत कर आएंगे तो मैं सुख से चारधाम यात्रा पर गोवा, बैंकॉक,पटाया होते हुए लॉस एंजेलेस चला जाऊंगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। आपके जीतने के बाद मुझे तो बाल मजदूर बना दिया गया है। मैं आपसे निवेदन करता हूँ कि आप अपनी शक्तियों का उपयोग करके मुझे भाजपा में शामिल करवा लें।

आपका प्यारा,
राहुल गांधी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें