badge पुरानीबस्ती : शराबी पिंटोश की पार्टी में बोतल की ढक्कन बिननेवाला बना करोड़पति
चाँद भी कंबल ओढ़े निकला था,सितारे ठिठुर रहें थे,सर्दी बढ़ रही थी,ठंड से बचने के लिए, मुझे भी कुछ रिश्ते जलाने पड़े।

Thursday, June 8, 2017

शराबी पिंटोश की पार्टी में बोतल की ढक्कन बिननेवाला बना करोड़पति





ट्विटर पर हिंदी माध्यम वाले पिंटोश को अच्छी तरह जानते हैं। शायरी में लफ्जों का इस्तेमाल करना उन्हें बहुत खूब आता है। राजनीति से परहेज रखने वाले पिंटोश को ट्विटर पर शायरी करने के अलावा ट्विटर पर शिकार करने का शौक है। ट्विटर पर कई बार पिंटोश अपने शिकार को दौड़ा - दौड़ा कर मारते हैं। 


पिंटोश ने कल ट्विटर पर दिनभर एक ट्रोल को खदेड़ - खदेड़ कर मारा। बेचारा ट्रोल इतना घायल हो गया कि उसने पिंटोश को ब्लॉक मारकर अपने जान की रक्षा की। कुछ दिन पहले तो पिंटोश ने एक ट्रोल को आमने - सामने मिलकर फैसला करने के लिए कहा था लेकिन ट्रोल डर के मारा एक महीने तक ट्विटर पर भी नहीं आया।

ट्रोल का शिकार करने के बाद पिंटोश बहुत खुश थे। इस शिकार को गिनकर पिंटोश ने अब तक ११५२ लोगों को ट्विटर पर ट्रोल करने का मजा चखाया था। अपनी इस कामयाबी और अपने जन्मदिन पर पिंटोश ने शराबे-ए-पार्टी का ऐलान कर दिया।

ट्विटर पर जमकर शराब की नदियाँ बहने लगी। कमीना, कचरा, अनपढ़, गवार, राजा बाबू, व्यंग्य, त्यागी, डोगा, बनारसी, बस्ती सब अपना - अपना गिलास और अदृश्यबाबा दूध वाली बोतल लेकर शराब पीने पहुंच गए। 

रात को तीन बजे तक पार्टी चलती रही तो पड़ोसियों में से बाबा टायगर ने अरविंद केजरीवाल को ट्विटर पर टैग करके शिकायत की। अरविंद ने जवाब में कहा कि दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के हाथ में हैं इसलिए वो टाइगर की कोई मदद नहीं कर सकते हैं।

पिंटोश अब तक जेडी की इतनी बोतल खाली कर चुके थे कि कचरा पेटी ने बोतलों को फोटो ट्विटर पर पोस्ट कर-कर के एक हजार नए फॅालोवर बना लिए। माना जा रहा है कि पार्टी के बाद शराब की बोतल और ढक्कन बेच कर कचार पेटी अब पेड्डर रोड पर घर लेने वाला है।

चखने में महंगे टमाटर का जिक्र होने पर पिंटोश ने मोदी और उनकी सरकार की भी जमकर कुटाई की। मोदी विरोधी ट्वीट को ना चाहते हुए भी बस्ती और अन्य लोगों ने RT किया क्योंकि पिंटोश कभी गलत नहीं बोलते और गलत बोला भी तो वही सही है।

पार्टी खतम होते - होते शराबी पिंटोश ने दिल खोलकर लोगों पर RT लुटाई। इस RT की लुटाई में कुछ ट्विटर स्ट्रगलर कल रात को ट्विटर सेलेब बन गए। माना जा रहा है कि इतनी मात्रा में RT लुटाने के लिए पिंटोश पर बाबा टायगर ने सीबीआई जांच की मांग कर दी है।

अर्णब गोस्वामी ने जब पिंटोश से इस बात पर सवाल किया तो पिंटोश ने उन्हें चार कंटाप लगाकर चुप करा दिया। और कहा नेशन वांट्स तो ड्रिंक। :)

​पुरानीबस्ती पर प्रकाशित सभी ख़बरें सिर्फ अफवाह हैं, किसी भी कुत्ते और बिल्ली से इसका संबंध मात्र एक संयोग माना जाएगा। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। इसे लिखते समय किसी भी उड़ते हुए पंक्षी को बीट करने से नहीं रोका गया है। यह मजाक है और किसी को आहत करना इसका मकसद नहीं है। यदि आप यहाँ प्रकाशित किसी लेख/व्यंग्य/ख़बर/कविता से आहत होते हैं तो इसे अपने ट्विटर & फेसबुक अकाउंट पर शेयर करें और अन्य लोगों को भी आहत होने का मौका दें।

No comments:

Post a Comment

Tricks and Tips