badge पुरानीबस्ती : क्यों राजनाथ सिंह को गृहमंत्री पद से हटा नहीं सकते मोदी?
चाँद भी कंबल ओढ़े निकला था,सितारे ठिठुर रहें थे,सर्दी बढ़ रही थी,ठंड से बचने के लिए, मुझे भी कुछ रिश्ते जलाने पड़े।

Wednesday, July 12, 2017

क्यों राजनाथ सिंह को गृहमंत्री पद से हटा नहीं सकते मोदी?





एक के बाद एक आतंकी और माओवादी हमले में जवानों के शहीद होने के बाद अब अमरनाथ यात्रा के यात्रियों को आतंकवादियों ने जान से मार दिया। कश्मीर में भारत के लोगों का मरना बहुत आम बात है लेकिन इसके बावजूद राजनाथ सिंह भारतीयों के मरने से चिंतित दिखने की कोशिश करते रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ मनमोहन सिंह को आतंकवाद से लड़ने के लिए अलग - अलग तरह के प्लान ट्वीट से बतानेवाले नरेंद्र मोदी भी प्रधानमंत्री बनते ही आतंकवादियों से निपटने वाले गुर भूल गए हैं। 





ट्विटर पर राजनाथ सिंह को एक महिला ने जब आतंकवाद से लड़ने के लिए कड़े कदम उठाने के लिए बोला तो राजनाथ सिंह उस महिला पर नाराज हो गए। चूँकि अपनी नाकामियों के चलते वो अभी तक आतंवादियों के हाथों मूकी खाते रहें हैं तो उन्होंने इस महिला को कड़ी निंदा के जगह जवाब दे दिया और बेचारी को अपना अकाउंट डिलीट करना पड़ गया। राजनाथ सिंह ने अपनी निंदा को मनमोहन सिंह की निंदा से अच्छी बताते हुए कहा कि मेरी निंदा में हिंदी का सही और शुद्ध उपयोग किया जाता है। 





नरेंद्र मोदी ने निंदा के धंधे को आगे बढ़ाते हुए पिछली बार अपने ट्विटर हैंडल से अंग्रेजी में निंदा किया था जो उनके अल्प अंग्रेजी ज्ञान को देखकर आतंकवादियों के चेहरे पर करारा तमाचा माना जा रहा है। नरेंद्र मोदी ने अपने कैबनेट कमिटी को चेताते हुए कहा कि राजनाथ सिंह जैसा दूसरा होनहार और मेरी तरह बातों का राजा कोई और नहीं है इसलिए हम राजनाथ सिंह को गृहमंत्री के पद से नहीं हटा सकते हैं। 





वहीं एक ट्विटर समर्थक ने मोदी को ट्वीट करके बताया - "सर यदि निंदा करने से काम चल जाता तो मनमोहन सिंह आपसे अच्छी आवाज और अंग्रेजी में निंदा कर लेते थे।"






राजनाथ मामा पहन पजामा,


प्रेसवार्ता करने आये हैं,


सवालों का जवाब नहीं दे पाए,


ट्रोल किया महिला को धक् से,


आतंकवादियों ने लोगों को मारा,


निंदा कर दिए भक्क से। 



No comments:

Post a Comment

Tricks and Tips