badge पुरानीबस्ती : क्यों लिखा राहुल गांधी ने मोदी को पत्र?
चाँद भी कंबल ओढ़े निकला था,सितारे ठिठुर रहें थे,सर्दी बढ़ रही थी,ठंड से बचने के लिए, मुझे भी कुछ रिश्ते जलाने पड़े।

Monday, April 10, 2017

क्यों लिखा राहुल गांधी ने मोदी को पत्र?




कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने लिखा नरेंद्र मोदी को पत्र। उस पत्र के कुछ हिस्से हम नीचे प्रकाशित कर रहें हैं।


प्यारे मोदी जी,

जब से आपकी सरकार सत्ता में आई है, कांग्रेस वाले मुझसे दिन रात मेहनत करवा रहें हैं। मेरी बैंकॉक यात्रा को पहले के मुकाबले एक चौथाई कर दिया गया है। मुझे अब नशा नहीं करने दिया जाता है। क्या यही है आपके अच्छे दिन?

2014 में आपको जितवाने के लिए मैंने वो सब किया जो मुझे नहीं करना चाहिए था। कभी मंदिर की सीढ़ियों को भी इस अबोध बालक ने नहीं देखा था लेकिन आपके चलते मैं मंदिरों में जा जाकर पूजा आरती कर रहा था।

मैंने आपको जितवाने के लिए ऐसे - ऐसे भाषण दिए जिससे लोग मुझे उल्लू, गदहे का पट्ठा और बेवकूफ समझते हैं। क्या आपको भी लगता है कि मैं बेवकूफ और उल्लू हूँ? आपको चुनाव जितवाने के लिए मुझे तो भारतरत्न मिलना चाहिए लेकिन आपके भक्त मुझे पप्पू बुलाते हैं। ऐसा क्यों मोदी जी?

मुझे लगा था, आप चुनाव जीत कर आएंगे तो मैं सुख से चारधाम यात्रा पर गोवा, बैंकॉक,पटाया होते हुए लॉस एंजेलेस चला जाऊंगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। आपके जीतने के बाद मुझे तो बाल मजदूर बना दिया गया है। मैं आपसे निवेदन करता हूँ कि आप अपनी शक्तियों का उपयोग करके मुझे भाजपा में शामिल करवा लें।

आपका प्यारा,
राहुल गांधी

No comments:

Post a Comment

Tricks and Tips